मनोरंजन

….जब दीपिका और रणबीर “बीच” पर ही करने लगे जमकर रोमांस, दोनों कि किसिंग मूमेंट की फोटा अब हो रही है वायरल…..

नई दिल्ली 12 फरवरी 2022 – बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार 11 फरवरी को रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर लोगों के जहां  मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह संग क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है.

हम आपको बता दे कि फिल्म ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं. शादी के बाद ये एक्ट्रेस की तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में वो सिद्धांत चतुर्वेदी संग रोमांस करती नजर आएंगी. लेकिन अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो रणवीर को बड़ी शिद्दत से किस करती नजर आ रही हैं. दीपिका और रणवीर  का ये बीच रोमांस देखने लायक है.

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=515623023260311&set=a.271926397629976&type=3

गौरतलब है कि दीपिका कहीं भी रणवीर का जिक्र करना नहीं भूलतीं. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने बताया था कि अपना खाना वो बहुत ही जल्दी खत्म कर लेते हैं जिसे देखकर मैं इरिटेट होने लगती हूं. दीपिका ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि वो डिनर की सिर्फ दो बाइट ही ले पाती हैं इतने में रणवीर अपना खाना खत्म करके प्लेट भी भेज देते हैं. इस बात से दीपिका को बहुत ही ज्यादा इरिटेशन होती है. लेकिन इन सबके अलावा रणवीर  कुछ भी ऐसा नहीं करते जिससे दीपिका को कोई परेशानी हो या फिर वो इरिटेट हो जाएं.

साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  शादी के बंधन में बंधे थे. शादी करने से पहले रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट भी किया था. पहली बार शादी के बाद इस कपल को 83 मूवी  में देखा गया था. ये फिल्म 2021 के दिसंबर में रिलीज हुई थी. वहीं दीपिका की ‘गहराईयां’  भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में दीपिका  के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Back to top button