ब्यूरोक्रेट्स

…जब सुबह सुबह IG,SP ने लगाई 15 किलोमीटर की दौड़…. कितनी अलर्ट है पुलिस देखने पहुंचे….

छतरपुर मार्च मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सड़क पर दौड़ते हुए दो आईपीएस अधिकारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये दोनों आईपीएस अधिकारी छतरपुर में पदस्थ डीआईजी विवेक राज सिंह एवं एसपी सचिन शर्मा हैं। वायरल वीडियो बिजावर थाना क्षेत्र के जटाशंकर धाम का है। वीडियो में डीआईजी एवं एसपी हाफ पैंट और टीशर्ट में दौड़ लगा रहे हैं। अफसरों के पीछे-पीछे उनकी गाड़ियां भी चलती हुई दिखाई दे रही हैं।
वायरल वीडियो होली के एक दिन बाद का है। वीडियो को लेकर डीआईजी विवेक राज सिंह ने बताया कि वह और छतरपुर एसपी सचिन शर्मा होली के एक दिन बाद शिवधाम जटाशंकर गए थे, जिसकी सूचना स्टाफ और अन्य थाना प्रभारियों को नहीं दी गई थी।

विवेक राज सिंह ने बताया की वह और एसपी सचिन शर्मा यह देखना चाहते थे कि उनकी पुलिस कितनी अलर्ट है। इसीलिए दोनों अधिकारियों ने बिजावर से लेकर जटाशंकर 15 किलोमीटर तक दौड़ लगानी शुरू कर दी। डीआईजी विवेकराज का कहना है कि इन दिनों शिवधाम जटाशंकर में सबसे अधिक भीड़ होती है। बिजावर अनुभाग में आने वाले थाने एवं चौकियों की पुलिस किस तरह अलर्ट है और कैसे काम कर रही है, यही जानने के लिए हमने औचक निरीक्षण किया।

Back to top button