पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

….जब भूपेश बघेल को काला झंडा दिखाने आए भाजपाइयों का दांव उल्टा पड़ गया…..मुख्यमंत्री ने सभा में आकर बात रखने का न्योता भेज दिया….. पुलिसवालों से कहा कि जिन्हें आपने रोक दिया है, उन्हें बुलाकर ले आएं

• लोग जानना चाहते है कि आखिर वे किस बात का विरोध कर रहे हैं

• पूछना चाहते हैं कि पेट्रोल डीजल के भाव क्यों बढ़ रहे हैं, किसानों को खाद क्यों नहीं मिल रही है

रायपुर, 03 जून 2022// भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान दुर्गुकोंदल में आज उस समय दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब काला-झंडा लेकर प्रदर्शन करने आए भाजपा नेताओं को मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने सभा स्थल पर आकर अपनी बात रखने का न्योता भेज दिया, हालांकि इस न्योते के बावजूद प्रदर्शनकारी उल्टे पांव लौट गए।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जब दुर्गुकोंदल की सभा को संबोधित कर रहे थे, तब उन्हें जानकारी मिली कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोग काले झंडे लेकर उनके खिलाफ प्रदर्शन करने आए हैं, जिन्हें पुलिस के जवानों ने कुछ दूर पर रोक दिया है। श्री बघेल ने पुलिस के जवानों से कहा कि उन्होंने जिन लोगों को रोका है, उन्हें बुलाकर लाएं ताकि लोग उनसे पूछ सकें कि वे किस चीज का विरोध कर रहे हैं, क्या वे किसानों से 2500 रुपए में धान खरीदी का विरोध कर रहे हैं, क्या बैगा-गुनिया-गायता-पुजारी को दी जा रही 07 हजार रुपए की आर्थिक सहायता का विरोध कर रहे हैं, क्या समर्थन मूल्य पर खरीदे जाने वाले लघु वनोपजों की संख्या 07 से बढ़ाकर 65 कर दिए जाने का विरोध कर रहे हैं, क्या वे गांव-गांव में सड़क पुल-पुलिये बनाए जाने का विरोध कर रहे हैं, क्या वे स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोले जाने का विरोध कर रहे हैं, या फिर मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान का विरोध कर रहे हैं। श्री बघेल ने कहा कि हम भी उनसे पूछना चाहते हैं कि पेट्रोल-डीजल की कीमत क्यों बढ़ रही है, किसानों को खाद क्यों नहीं मिल रहा है।


मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा कि जिन पुलिसवालों को मैं इन्हें बुलाकर लाने के लिए कह रहा हूं चार साल पहले यही पुलिस वाले इनके नेताओं की सभा में काली कमीज या काली साड़ी पहने लोगों के कपड़े उतरवा लेते थे, और तो और चड्डी तक का रंग देखते कि वह काले रंग की तो नहीं है। जबकि हम पुलिस से कह रहे हैं कि काला झंडा दिखाने वालों को बुलाकर लाओ। उनका दिल काला हो सकता है, कांग्रेसियों का दिल बहुत साफ है।

Back to top button