बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : सुखदेव हत्याकांड में लेडी डॉन गिरफ्तार ,लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा से निकला कनेक्शन..

जयपुर 11 दिसंबर 2023|राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस मामले में एक लेडी डॉन को गिरफ्तार किया गया है। इस लेडी डॉन का नाम पूजा सैनी है और उसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। पूजा सैनी गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा का राजस्थान का काम देखती है।

सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में एक युवती पूजा सैनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साइबर थानाधिकारी चन्द्रप्रकाश और उनकी टीम ने ये कार्रवाई की है. पूजा सैनी को जयपुर से किया गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि गैंगेस्टर लॉरेंस और रोहित गोदारा का राजस्थान का काम देखती है पूजा. वारदात से पहले हथियार सप्लाई करना और पैसा देना है पूजा का काम है. वारदात के बाद हथियार वापस लेने का काम भी है इसी का है. फर्जी ID के जरिए एक युवक के साथ जयपुर में पूजा सैनी रह रही थी. पूजा के पास से कई फर्जी ID बरामद की गई है. पुलिस टीम से पूछताछ कर रही है.

क्या काम करती थी पूजा सैनी?
पूजा का काम वारदात से पहले हथियार सप्लाई करना और पैसा देना है। पूजा वारदात के बाद हथियार वापस लेने का काम भी करती है। ये लेडी डॉन फर्जी आईडी से एक युवक के साथ जयपुर में रह रही थी। पुलिस ने पूजा के पास से कई फर्जी आईडी भी बरामद की हैं। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी हो चुके हैं गिरफ्तार
गोगामेड़ी की हत्या मामले में दोनों मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी की चंडीगढ़ से गिरफ्तारी हो चुकी है। राजस्थान और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चंडीगढ़ के एक ठेके में बने कमरे के अंदर दोनों शूटर छिपे थे। इससे पहले दोनों बदमाशों को फरार होने में मदद करने वाले रामवीर जाट को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था।

Back to top button