बिग ब्रेकिंग

….जब मंत्रीजी आमलोगों की तरह डीजल भराने पहुंचे…..तो, पेट्रोल पंप में कम डीज़ल देकर उन्हें भी ठग लिया….जानिए फिर मंत्री ने कैसे सिखाया सबक

सूरत 9 नवंबर 2021। पेट्रोल डीजल के दाम से जनता पहले ही परेशान है, और वहीं, दूसरी तरफ पेट्रोल पंप वालों की घपलेबाजी से जनता दोहरी मार झेल रही है. पेट्रोल पंप के घपलेबाजी का शिकार गुजरात के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल भी हो गए. दरसल, मुकेश पटक खुद बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के पेट्रोल पंप पहुँच गए, जहां पर पंप द्वारा उनके साथ हेरा-फेरी की गई. जिसके बाद मंत्री मुकेश पटेल ने कलेक्टर को फ़ोन लगाया और पंप को सील करवा दिया। मंत्री ने कहा कि वे राज्य के पेट्रोल पंप पर चोरी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसी तरह अन्य शहरों के पंप पर भी छापा मारकर चोरी को पकड़ेंगे।

आपको बता दें मंत्री मुकेश पटेल ने अपनी गाड़ी में 4000 से अधिक का डीजल भरवाया था, लेकिन पंप के मीटर पर कुछ साफ़ तौर पर नहीं दिख रहा था। जिसपर उन्होंने डीज़ल भर रहे शख़्स से जवाब मांगा, लेकिन डीजल भर रहे शख़्स ने उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंत्री मुकेश पटेल ने पेट्रोल पंप को सील कर दिया.जांच के दौरान अधिकारियों ने 12 में से 06 नोजल को सील कर दिया है. इन सभी नोजल की मदद से जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा था. मंत्री मुकेश पटेल ने बताया कि फिलहाल सूरत के इस पेट्रोल पंप के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं और जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Back to top button