हेडलाइन

सरगुजा में रात भर जश्न, जमकर आतिशबाजी, अरूण साव बोले- डिप्टी सीएम बनाने का पार्टी को अधिकार ही नहीं, देखिये अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया

रायपुर 29 जून 2023। छत्तीसगढ़ में पहली बार कोई डिप्टी सीएम बनेगा। इधर टीएस सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाये जाने पर राजनीतिक गलियारों से जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। वहीं सरगुजा में जमकर जश्न मन रहा है। बीजेपी की तरफ से सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाये जाने पर तंज कसा जा रहा है। अरूण साव ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस पार्टी को डिप्टी सीएम बनाने का अधिकार ही नहीं है। डिप्टी सीएम बनाने का अधिकार या तो मुख्यमंत्री को है या फिर राज्यपाल को। उन्होंने कहा कि चला चली की बेला में सिंहदेव ने डिप्टी सीएम बनाकर उनका अपमान किया गया है।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने कहा है कि डूबने लगी कश्ती तो कप्तान ने कुछ यूँ किया सौंप दी है पतवार आधी दूसरे के हाथ में। बाक़ी 4 महीने के लिए महाराज जी को बधाई।

वहीं मंत्री अमरजीत भगत, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल सहित कई दिग्गज नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि विपक्षी नेता इसे लेकर जमकर कटाक्ष कर रहे हैं। हालांकि जानकारों का मानना है कि सरगुजा में कांग्रेस ने अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए ये बड़ा दांव खेला है।

Back to top button