हेडलाइन

दिवंगत शिक्षाकर्मियों की विधवाओं ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात, अनुकंपा नियुक्ति पर मिला ये आश्वासन

रायपुर 8 अगस्त 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहाँ उनके निवास कार्यालय में अनुकम्पा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ के सदस्यों ने सौजन्य मुलाकात की । उन्होंने मुख्यमंत्री को संघ की विभिन्न मांगों से अवगत कराया ।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने उन्हें उचित कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया। जानकारी के मुताबिक दिवंगत शिक्षाकर्मियों के विधवाओं और परिजनों को कलेक्टर दर, संविदा और वेतनभोगी पदों पर नियुक्ति दी जायेगी। सरकार ने ये प्रस्ताव संघ को दिया था, जिस पर अनुकंपा संघ ने सहमति दी थी। अब सरकार उनकी नियुक्ति की प्रक्रिया को आगे बढ़ायेगी।



इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, संघ की प्रांताध्यक्ष माधुरी मृगे, प्रवक्ता प्रमोद चौबे, सचिव गीता साहू एवँ अन्य सदस्य उपस्थित थे ।

विधायक ने किया ये सोशल मीडिया पोस्ट

शिक्षाकर्मियों की विधवाएं बीते 308 दिनों से अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही थी जो आज समाप्त हो गई। माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से मुलाकात के बाद शिक्षाकर्मियोंकी विधवाओं ने प्रदर्शन खत्म किया । शिक्षाकर्मियों की विधवाओं को भरोसा दिलाया गया है कि उन सभी को कलेक्टर दर पर नियुक्ति मिलेगी।
भरोसे की सरकार
भूपेश सरकार।।

छन्नी चंदू साहू
विधायक खुज्जी विधानसभा

Back to top button