स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप2023 : वर्ल्ड कप के बाकी मैचों में ओपनिंग नहीं करेंगे मिचेल मार्श..

25 अक्टूबर 2023|क्रिकेट वर्ल्ड कप में अब ऑस्ट्रेलियाई टीम और खूंखार हो जाएगी. दरअसल, टीम में विस्फोटक ओपनर की वापसी हो गई है. अब इस खिलाड़ी के आने से मिचेल मार्श का डिमोशन होना तय माना जा रहा है. मार्श वर्ल्ड कप के बाकी मैचों में पारी की शुरुआत करते नहीं दिखेंगे. 

2023 वर्ल्ड कप में आज ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला नीदरलैंड से होगा. इस मैच में मिचेल मार्श नंबर तीन पर खेलते दिख सकते हैं. उनकी जगह लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे ट्रेविस हेड पारी का आगाज कर सकते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का मिडिल ऑर्डर बदला हुआ नजर आएगा. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर में थोड़ा फेरबदल होने की संभावना है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया महत्वपूर्ण मैचों के लिए तैयार है. 

तीन नंबर पर खेलेंगे मिचेल मार्श 

नीदरलैंड के खिलाफ मैच से पहले मिचेल मार्श ने कहा, “मैंने डेविड वार्नर से कहा शायद वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. ऐसे में मैं तीन नंबर पर खेलूंगा. मैंने पिछले कुछ सालों में तीन नंबर पर काफी बल्लेबाजी की है, इसलिए मैं तीसरे स्थान पर वास्तव में सहज महसूस करता हूं. अगर हेडी (ट्रेविस हेड) वापस आता है, तो मुझे लगता है कि इस टीम के लिए खेलने के लिए यह मेरे लिए सबसे अच्छी स्थिति है|

Back to top button