बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग: एक ही परिवार के 4 लोगों ने पीया जहर,गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बेमेतरा 7 जुलाई 2023। बेमेतरा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों और भाई के साथ जहरीला कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की हैं, जिन्हे चिंताजनक हालत में भाटापार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि पारिवारिक विवाद के बाद घर के सदस्यों ने आत्महत्या करने की नीयत से घर में रखे कीटनाशक का एक साथ सेवन कर लिया। उधर पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना बेमेतरा जिला के नांदघाट थाना क्षेत्र का हैं। यहां के चिचोली गाँव में रहने वाले यादव में ये घटना शुक्रवार की रात सामने आयी हैं। बताया जा रहा हैं कि पारिवारिक विवाद बढ़ने पर परिवार के 4 सदस्यों ने एक साथ घर में रखे जहरीले कीटनाशक का सेवन कर लिया। घटना में महिला ने अपने दो बच्चों और भाई के साथ कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या की कोशिश की हैं। चारों लोगों की तबियत बिगड़ता देख आनन फानन में सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलौदाबाजार जिला रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा हैं कि घटना की जानकारी के बाद नांदघाट पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया हैं। वहीं जहर सेवन करने वाली कुंती यादव, सहित उसके भाई विरेंद्र यादव और बच्चें दिलीप और फुलेश्वरी को बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया हैं। घटना का कारण क्या है, जिसके कारण परिवार के इन चारों सदस्यों ने एक साथ साथ जहर का सेवन कर लिया, इसका खुलासा नही हो सका हैं। डाॅक्टर ने बताया कि चारों लोगों ने ओरगेनोफास्फोरस नामक कीटनाशक का सेवन किया हैं। जिससे सभी की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Back to top button