टॉप स्टोरीज़

सात बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार,दो बच्चों को ले गई साथ ,23 साल पहले हुई थी शादी….

मल्हीपुर 9 दिसंबर 2023|श्रावस्ती में सात बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई। वहीं पति ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप भी लगाया है कि मेरे नंबर पर फोन करके मेरे घर में फिर से पत्नी को बिठाने की धमकी दी जा रही है। वहीं महिला अपने साथ में दो बच्चों को लेकर गई है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दरअसल, जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मुस्लिम युवक के साथ 23 साल पहले महिला की शादी हुई थी. उसके पति का कहना है कि शादी के बाद उसने उसने पत्नी के बारे में ससुराल में कई बार शिकायत की. मगर, किसी ने उसे समझाया नहीं. इसी बीच उसके प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी हुई.

इस पर वो करीब एक साल पहले पत्नी से दूर जाकर बहराइच में मजदूरी करने लगा. 28 नवंबर को जब पत्नी के फरार होने की सूचना मिली तो वो घर आया. पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के मां-बाप से उसे धमकी मिलने लगी. तब तंग आकर उसने 8 दिसंबर को मामले में मल्हीपुर पुलिस को तहरीर दी. 

महिला के 7 बच्चे, दो को साथ ले गई है

शादीशुदा महिला के 7 बच्चे हैं. इनमें से दो बच्चों को साथ ले गई है, जिसमें एक बेटा और एक बेटी है. महिला के सबसे बड़े बेटे की कुछ साल पहले शादी भी हो चुकी है. जिसकी पत्नी अपनी सास के इस कदम से बहुत आहत है. वहीं महिला के पति ने मल्हीपुर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button