साउथ एक्टर ममूटी का नया अवतार देख उड़ जायेगे होश

साउथ एक्टर ममूटी का नया अवतार देख उड़ जायेगे होश

साउथ एक्टर ममूटी का नया अवतार देख उड़ जायेगे होश 72 की उम्र में खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे ममूटी, Turbo के स्टंट देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जल्द ही इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा। जिसमे खतरनाक एक्शन और स्टंट से भरपूर ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

Telegram Group Follow Now

डायरेक्टर वैशाख की ‘टर्बो’ में ममूटी, राज बी शेट्टी और अंजना जयप्रकाश का दमदार किरदार देखने को मिला है। साथ ही इस फिल्म में 72 की उम्र में भी साउथ एक्टर ममूटी का जबरदस्त और खतरनाक एक्शन काफी इंट्रेस्टिंग और मजेदार रहा है।

यह भी पढ़े :डॉक्टर बनना चाहता था छात्र, फिर हुआ कुछ ऐसा कि नदी में तैरती मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

साउथ एक्टर ममूटी का नया अवतार देख उड़ जायेगे होश

72 की उम्र में खतरनाक स्टंट करते नजर आये मामूट्टी

हॉरर फिल्म ‘भ्रमयुगम’ में शानदार काम करने के बाद अब एक्टर ‘टर्बो’ की वजह से काफी चर्चा में हैं।  मलयालम सुपरस्टार ममूटी पिछले दो साल से शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जिसमें वह खतरनाक एक्शन अवतार में दिखाई दिए गए है । ये फिल्म 23 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ममूटी की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस ट्रैक देखते हुए इन दिनों मलयालम सिनेमा में सबकी निगाहें अभिनेता की इस फिल्म पर टिकी हुई हैं।

फिल्म ‘टर्बो’ में साउथ एक्टर ममूटी को 72 की उम्र में खतरनाक एक्शन और स्टंट करते देख फैन्स हैरान होने वाले हैं। फिल्म को लोगों ने काफी अच्छे रिव्यू भी दिए गए है।

ममूटी ने एक्शन से मचाया तहलका

इस उम्र में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बाद सबसे ज्यादा एक्शन की तारीफ और सोशल मीडिया पर फिल्म ‘टर्बो’ में ममूटी ने टर्बो जोस के किरदार में जबरदस्त और खतरनाक एक्शन करते नजर आये है ,जिसकी चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर है। फिल्म में एक्टर को हर सीन दे बाद धमाकेदार लड़ाई और मार काट करते देखा जा सकता है। दमदार एक्शन सीक्वेंस देखे रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

फिल्म टर्बो का फर्स्ट कलेक्शन

फिल्म ‘टर्बो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग करते हुए 5.70 करोड़ की कमाई भारत में की है। सैकनिल्क के अनुसार, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 7 से 8 करोड़ से ऊपर पहुंच चूका है।

फिल्म टर्बो की कहानी 

फिल्म ‘टर्बो’ में टर्बो जोस का किरदार ममूटी ने निभाया है जो एक जीप ड्राइवर बने हुए है। इस फिल्म में रोल को थोड़ा सा उकसाने पर वह अपने गांव में झगड़ा करने लगते है, जिसके बाद गांव के कुछ लड़के एक मेले में लड़ाई करने का इंतजार करते हैं। जब उसका दोस्त जेरी लड़ाई में घायल हो जाता है। उन्हें पता चल जाता है कि दुश्मन के गिरोह ने उसे निशाना बनाया है।

इंदुलेखा (अंजना जयप्रकाश) को प्यार हो गया था ,जोस इंदु के घर जाता है और उसे अपने साथ जैरी के घर ले आता है, लेकिन वह उसे देखकर दंग रह जाता है। सिंधु और जैरी काफी मुसीबत में पड़ जाते हैं और कहानी चेन्नई की ओर मोड़ ले लेती है।

यह भी पढ़े : CG: कर्मचारी पर जानलेवा हमला, ड्यूटी से घर लौटने के दौरान हुई घटना, लहूलुहान हालत में कराया गया अस्पताल में भर्ती

Related Articles

NW News