क्राइम

शर्मनाक : 7 वर्षीय बच्ची से मामा ने की रेप की कोशिश ,नाकाम होने पर बच्ची की कर दी हत्या

गाजियाबाद 7 अक्टूबर 2023| गाजियाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां रिश्ते में दूर के मामा लगने वाले एक कलयुगी मामा के द्वारा एक 7 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद मौत के घाट उतार दिया है। ये पूरी घटना गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर के कैला भट्टा चौकी क्षेत्र की है। जहां अपने मामा के यहां रहने आई एक 7 वर्षीय बच्ची जब अपने पड़ोस के रहने वाले दूर के मामा के यहां गई तो वहां इमरान नामक व्यक्ति के द्वारा उस बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जब लड़की ने इस पूरे कांड की घटना अपने परिजनों को बताने की कही तो इमरान इमरान ने उसको मौत के घाट उतार दिया।

मामा-भांजी का रिश्ता हुआ शर्मसार 

इमरान पर परिजनों को शक बच्ची के एक जगह पर नजर आने से हुआ. बच्ची की खोज में लगे परिजनों को इमरान ने घर की तलाशी लेने से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है कि इमरान ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना देर रात 10 बजे की है. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया. इमरान के घर से बच्ची का चप्पल भी जब्त किया गया है.

अचानक घर से गायब हुई बच्ची
पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कैला भट्टा का है। शालीमार गार्डन इलाके में रहने वाली 7 वर्षीय बच्ची अपने मामा के यहां केला भट्टा में आई हुई थी। शुक्रवार रात करीब 12 बजे बच्ची के मामा जब घर पर लौटे तो बच्ची घर पर नहीं थी। पूरे घर में ढूंढा, कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

इलाज के लिए बच्ची को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने छानबीन के बाद पांच संदग्धों बुलाया. पूछताछ में पता चला कि चचेरे मामा ने बच्ची को कुछ खिलाने पिलाने के घर पर बुलाया था. घर में बच्ची को अकेला पाकर अश्लील हरकतें करने लगा. बच्ची के विरोध करने पर मुंह दबाकर हत्या कर दी. पुलिस मौके से साक्ष्यों का संकलन करने में जुटी है. मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है

Back to top button