टॉप स्टोरीज़

Zomato वालों का लड़की को मजेदार ट्वीट, बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी करना बंद करो ,वो पैसे नहीं देता

भोपाल 5 अगस्त 2023 सोशल मीडिया पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में जोमैटो ने भोपाल की रहने वाली ‘अंकिता’ से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने की अपील की है. जोमैटो ने इसके पीछे का जो कारण बताया है वो काफी अजीब है. इसे पढ़कर यूजर्स भी सोच में पड़ गए कि आखिर ‘अंकिता’ अपने एक्स के साथ करना क्या चाहती थी? आइए जानते हैं पूरा मामला…

दरअसल, ‘अंकिता’ अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी (COD) मोड पर लगातार खाना भेज रही थी. COD मतलब- जो ऑर्डर रिसीव करेगा वही उसका पेमेंट करेगा. लेकिन उधर ‘अंकिता’ का एक्स ऑर्डर का पेमेंट करने से ही इनकार कर दे रहा था. ऐसा एक या दो नहीं बल्कि तीन बार हुआ. ऐसे में खुद जोमैटो को ट्वीट करना पड़ गया.

जोमैटो ने अपने ट्वीट में लिखा- भोपाल से अंकिता कृपया अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें. यह तीसरी बार है जब वो पेमेंट करने से इनकार कर रहा है.

अब जोमैटो का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 5000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा- ‘अंकिता’ ने एक्स-बॉयफ्रेंड को परेशान करने का गजब तरीका निकाला. दूसरे ने कहा- ‘अंकिता’ ने तो एक्स के साथ अलग ही लेवल का खेल कर दिया. तीसरे ने लिखा- कंपनी का मार्केटिंग स्टंट है ये. एक अन्य यूजर ने पूछा- इस ट्वीट के बाद अंकिता अब कैश ऑन डिलीवरी करना बंद करेगी या नहीं?

Back to top button