अध्यातम

15 मई की राशिफल : कर्क राशि के लिए आज का दिन रहेगा परेशानी भरा, मेष राशि की जिंदगी में होगा उतार चढ़ाव, देखिये राशिफल

रायपुर 15 मई 2023। आज दिन सोमवार है। सप्ताह के नये दिन की शुरुआत आपके लिए कैसी होगी। क्या कहते हैं आपके सितारे, चलिये देखते हैं आपकी आज की राशिफल ..

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आज यदि सफल होना है तो जो हालात हैं उनके साथ समझौता करना ही बुद्धिमानी होगी। कारोबार और व्यापार में जो उतार चढ़ाव आया है उसे संभालना आवश्यक है। किसी वाद विवाद को पकड़कर आपको अपने सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों से ज्यादा तर्क वितर्क न करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रुकावट दूर होंगी। यदि आप अपना गृहस्थ जीवन सही तरीके से व्यतीत करना चाहते हैं तो जीवन साथी के प्रति ईमानदार होना जरूरी है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज कामकाज का तरीका काफी नया रहने वाला है। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर देने में आपको ज्यादा वक्त नहीं लगता है। आज भी किसी ऐसी ही समस्या पर वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान आपके ऊपर जायेगा जिससे आपको फायदा मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों पर आज काम का बोझ आपके ऊपर आ सकता है। इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़े। यदि आप किसी उद्योग संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी नज़र रखना नहीं भूलें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज किसी अच्छे अधिकारी क्षेत्र में घूसकर अपना वर्चस्व कायम रखने में कामयाब रहेंगे। कभी कभी इसके कारण आप लोगों के बीच में आलोचना का शिकार भी हो सकते हैं। आप एक अच्छे अधिकारी बन सकते हैं, लेकिन पहले अच्छा कार्यकर्ता बनना जरूरी है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को आज कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंपा जा सकता है। लेकिन आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य पर व्यस्त रहना चाहिए। काम किसी भी स्तर का हो या यदि आप उसे सफलता से पूरा कर दें तो आपका ही नाम अच्छे कार्यकर्ताओं में गिना जायेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज घर परिवार में अजीब से माहौल रहने वाला है। घर के दैनिक कार्य भी कुछ अड़चनों के बाद ही पूरे हो रहे हैं। काफी दिनों से व्यापार व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं। व्यापार क्षेत्र में जो उतार चढ़ाव आया है वह सिर्फ आपके लिए ही नहीं है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातक आज न चाहते हुए भी ऐसे दौर में फंस सकते हैं जहां से निकलने पर काफी जद्दोजहद करी पड़ती है। आज भी कारोबार की कुछ ऐसी ही उलझन आपको परेशान कर रही है। यदि आप अपना मार्ग सरल और सीधा बनाना चाहते हैं तो आप वहीं करें जिसमें तत्काल लाभ नहीं मिलता है।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में काफी सतर्क रहने की जरूरत है। आज निवेश के चक्कर में आर्थिक हानी न करें। बेहतर है आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जायें और आये दिन जो नुकसान हो रहा है उससे बचने की कोशिश करें।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों में आज आपके अन्दर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। आज खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन आपके कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा जितना बाकी में चलता है। आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ कसती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को आज लंबे समय संघर्ष करने के बाद अब आपको लगेगा कि कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को आज धन कमाने के लिए कईं प्रकार के रास्ते आपको नज़र आयेंगे। आपके सहयोगी और पार्टनर इस बात पर मतभेद रख सकते हैं कि कमाई करने के लिए कोई भी रास्ता बुरा नहीं है।

Back to top button