बिग ब्रेकिंग

14 की मौत: भीषण सड़क हादसे में अब 14 लोगों की मौत, 5 की हालत नाजुक…..सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले…..पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची

विकासनगर 31 अक्टूबर 2021। दीपावली के पहले एक भीषण हादसे की खबर आ रही है। एक दर्दनाक सड़क हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 5 लोगों की हालत नाजुक है। हादसा उस वक़्त हुआ, जब यात्रियों से भरी गाड़ी एक गहरे खाई में जा गिरी। उत्तराखंड के विकासनगर में ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे के बाद चकराता एसडीएम, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौक पर पहुंच चुकी है। खाई से लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सभी मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे।

चकराता तहसील से जुड़े भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार सुबह पीएमजीएसवाई के बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे चलकर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। सड़क हादसे में यूटिलिटी सवार 14 लोगों की मौके पर ही मौत की सूचना है। गाड़ी के खाई में गिरते हुए चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों मौके पर पहुंचकर घायलों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है। चूंकि दुर्घटनास्थल अत्यंत दुर्गम क्षेत्र में हैं, ऐसे में राहत व बचाव कार्य में समय लग रहा है। घटना की सूचना से राजस्व और थाना पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई। एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया घटनास्थल के लिए चकराता और त्यूणी तहसील से राजस्व टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है।

Back to top button