हेडलाइन

सावित्री मंडावी के लिए बेटे लिया नामांकन पर्चा : …तो सावित्री मंडावी ही होंगी प्रत्याशी ? प्रत्याशी के ऐलान से पहले ही नामांकन फार्म लेने पर हलचल तेज…

कांकेर 14 नवंबर 2022। … तो क्या दिवंगत विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी की पत्नी ही होंगी भानुप्रतापपुर से प्रत्याशी ?…..प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के बाद ना तो मुख्यमंत्री और ना ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इसका खुलासा किया है। लेकिन, संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी ने सावित्री मंडावी के नाम पर मुहर लगा दी है। आज दिवंगत विधायक मनोज मंडावी का जन्मदिन है। आज मनोज मंडावी के जन्मदिन पर उनके बेटे ने नामांकन फार्म लिया है।

पार्टी की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी के नाम का ऐलान हुए बगैर जिस तरह से सावित्री मंडावी के नाम से पर्चा उनके बेटे अमन मंडावी ने लिया है, उससे संकेत मिलने लगे हैं कि सावित्री मंडावी ही अधिकृत प्रत्याशी बनेगी। इससे पहले शिक्षक का पद भी सावित्री मंडावी ने छोड़ दिया था। तभी से कयास लगने लगे थे कि सावित्री मंडावी के नाम पर ही पार्टी मुहर लगायेगी।

लेकिन, पिछली चुनाव समिति की बैठक में आये 14 दावेदार के बाद पार्टी ने सर्वे का फैसला लिया था। सर्वे पर आये फैसले के बाद आज कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हुई। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, संगठन महामंत्री अमरजीत चावला, कांकेर प्रभारी अनिला भेड़िया सहित कई अन्य समिति सदस्य मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक बैठक के बाद सावित्री मंडावी और बीरेश ठाकुर के नाम का पैनल दिल्ली भेजा गया है, जिस पर कल तक फैसला हो जाने की उम्मीद है। इसी बीच अमन मंडावी ने अपनी मां सावित्री मंडावी के नाम का नामांकन फार्म खरीदकर सियाली हलचल तेज कर दी है। साथ ही ये भी साफ संकेत दिया है कि पार्टी सावित्री मंडावी को ही प्रत्याशी बनाने जा रही है।

इससे पहले भानुप्रतापपुर उपचुनाव, स्व मनोज मंडावी के पुत्र अमन मंडावी ने नामांकन फार्म सावित्री मंडावी के लिए लिया। प्रस्तावकों के साथ पहुंचकर लिया नामांकन फार्म लेते हुए अमन ने कहा कि आज उनके पिता मनोज मंडावी का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन को सभी शुभ दिन मानते हैं।

Back to top button