पॉलिटिकलहेडलाइन

राम पर राजनीति: बैज ने केदार पर कसा तंज बोले, ” हम 5 नहीं 11 दीये जलाएंगे, मंत्री जाकर घंटा बजाये..

बालोद19 जनवरी2024। कांग्रेस भवन बालोद में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज सहित जिले के डौण्डी लोहारा विधायक अनिला भेंड़िया, गुण्डरदेही विधायक कुंवरसिंह निषाद और संजारी बालोद विधायक संगीता सिन्हा के अलावा अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बैठक में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई गई और लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया। इस दौरान भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद दो माह में कोई काम नहीं हुआ। ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे जनता को सीधा लाभ मिल सके। इसका फायदा आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को होगा और पहले से ज्यादा सीट से चुनाव जीतेंगे।

हमें प्रमाणपत्र देने की आवश्यकता नहीं – प्रदेशाध्यक्ष बैज

छत्तीसगढ़ के केबिनेट मंत्री केदार कश्यप के बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने पलटवार किया है उन्होंने मंत्री केदार कश्यप के बयान को लेकर तंज कंसते हुए कहा कि अगर केदार कश्यप को पीड़ा हो रही है तो वह अयोध्या में जाकर बैठ जाये, वहीं जा कर घंटा बजाते रहे। किसी कांग्रेसी को प्रमाण पत्र बांटने की आवश्यकता केदार कश्यप को नहीं है। हमारे दिल में आस्था है, 22 तारीख को बीजेपी पांच दीया जलाने की बात कर रहे हैं हम 11 दीया जलायेंगे 5 दीया भगवान राम के लिए और 6 दीया कौशिल्या माता के लिए।

Back to top button