बिग ब्रेकिंग

2 की मौत: दीवाली की खरीदी कर लौट रहे ग्रामीणों की गाड़ी पलटी….2 की मौत, दर्जन भर घायल, सभी एक ही गांव के रहने वाले…

जगदलपुर 3 नवंबर 2021। दीवाली पूर्व एक बड़े हादसे की खबर आई है। दीपावली की खरीददारी कर लौट रहे ग्रामीणों से भरी पिकप हादसे का शिकार हो गयी, इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 1 दर्जन ग्रामीण गंभीर रूप से चोटिल हो गए।

घटना जगदलपुर के दरभा स्थित रामपाल मोड़ की बताई जा रही है।जानकारी के मुताबिक दरभा के मुनगा गांव के लोग साप्ताहिक हाट से खरीददारी कर लौट रहे थे। सभी लोग एक ही पिकप पर सवार थे, इसी दौरान रामपाल मोड़ पर तेज़ रफ़्तार पिकप पलट गई, इस घटना में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 1 दर्जन ग्रामीण चोटिल हो गए। घायलों को डिमरापाल स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पर पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया गया। 2 ग्रामीणों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सड़क हादसे में 2 ग्रामीणों की हुई मौत दर्दनाक मौत, 1 दर्जन से अधिक ग्रामीण घायल, साप्ताहिक बाज़ार से दीवाली की खरीदी कर लौट रहे थे घर, दरभा के रामपाल मोड़ पर पिक-अप वाहन पलटने से हुआ हादसा, सभी ग्रामीण दरभा के मुनगा गाँव के हैं निवासी, घायलों को उपचार के लिए डिमरापाल अस्पताल किया गया रवाना, दरभा थाना प्रभारी ने दी जानकारी।

Back to top button