हेडलाइन

25 स्कूली बच्चे घायल: फ्लाईओवर पर 4 स्कूल बस समेत 7 वाहन आपस में टकराए, 25 बच्चे घायल

नई दिल्ली 30 जनवरी 2023: दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास सोमवार सुबह चार स्कूली बसों समेत कई वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 25 बच्चों सहित करीब 29 लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, सलीमगढ़ फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना के संबंध में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में सुबह 10.57 बजे प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचे। मौके पर चार बस, एक ऑटो, एक कार व एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि सभी चार बसों में 216 स्कूली छात्र सवार थे। इस दुर्घटना में लगभग 25 छात्र और तीन स्कूल कर्मचारी और एक व्यक्ति घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के बाद बसों में सवार बच्चों को खिड़कियों से बाहर निकाला गया।. वहीं इस हादसे में कुछ बच्चों को मामूली चोट लगी है। घायल बच्चों को इलाज के लिए लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आईजीआई स्टेडियम के गेट नंबर-13 के पास हुआ है। बस में सवार बच्चे स्कूल जा रहे थे। इस बीच, घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें लोगों को बसों की खिड़की से बच्चों को निकालते देखा जा सकता है।

दुर्घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ दुर्घटना स्थल पर जुट गई। मौजूद लोगों ने बच्चों को बसों से निकलने में मदद की। घटना सुबह हुई थी। हादसे में बसें काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर आगे की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद बच्चों के माता-पिता भी काफी चिंतित हो गए। घटना की खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता भी घटना स्थल की ओर भागे। फिलहाल घायल बच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Back to top button