हेडलाइन

3 जवानों की मौत: जम्मू-कश्मीर माछिल सेक्टर में गहरी खाई में गिरे जवान, नियमित ऑपरेशन के दौरान JCO सहित 2 जवान हुए हादसे का शिकार

जम्मू-कश्मीन 11 जनवरी 2023। जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां के कुपवाड़ा क्षेत्र में नियमित ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ और दो अन्य जवानों का दल बर्फबारी के चलते गहरी खाई में फिसल कर गिर गये। इस दुःखद घटना में तीनों जवानों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद रेस्क्यू कर तीनों जवानों के पार्थिव शरीर बरामद कर लिए गए हैं। इस घटना की जानकारी श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट कर दिया हैं।

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर गश्त के दौरान गहरी खाई में गिरने से एक जूनियर कमीशंड अधिकारी सहित तीन जवानों की मौत हो गई है। सेना ने बुधवार को इस घटना की जानकारी दी हैं। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि जेसीओ और दो अन्य जवान माछिल सेक्टर में नियमित गश्त पर थे। इस बीच वह तेज बर्फबारी की चपेट में आने के बाद खाई में गिर गए। श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट में कहा कि एक नियमित ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ और दो अन्य जवानों का दल बर्फबारी के चलते गहरी खाई में फिसल गया। तीनों के पार्थिव शरीर बरामद कर लिए गए हैं।

Back to top button