हेडलाइन

CG POLTICS : कांग्रेस का मिशन बस्तर रद्द… पीसीसी चीफ, प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी का कल से होना था दौरा …. 12 विधानसभा में मैराथन बैठक का..

रायपुर 8 अक्टूबर 2022। कांग्रेस नेताओं का बस्तर दौरा रद्द हो गया है। 9 अक्टूबर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और सह प्रभारी सप्तगिरी उल्का का बस्तर का दौरान होना था, लेकिन फिलहाल इस दौरे को टाल दिया गया है। कांग्रेस के संगठन प्रभारी महामंत्री अमरजीत चावला ने बताया कि कुछ कारणवश अभी दौरे को स्थगित किया गया है, जल्द ही इस पर पार्टी विचार करेगी।

9 अक्टूबर से 12 अक्टूबर था दौरा

कांग्रेस की ये मैराथन दौरे की शुरुआत 9 अक्टूबर से होने वाली थी। 9 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक कांग्रेस के शीर्ष नेता सभी 12 विधानसभा में कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों और बूथ प्रभारियों की बैठक लेने वाले थे। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस लगातार बस्तर पर अपना फोकस बनाये हुए हैं। पार्टी की तरफ से इसे लेकर शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक आरक्षण में छिड़े घमासान की वजह से कार्यक्रम को स्थगित किया गया है। आज ही छत्तीसगढ़ के कांग्रेस आदिवासी विधायक व मंत्री भी मुख्यमंत्री से आरक्षण को लेकर मुलाकात करने वाले हैं।

Back to top button