ब्यूरोक्रेट्स

इस खूबसूरत महिला IAS के घर रात के अंधेरे में घुसा शख्स… पता किया तो निकला नायब तहसीलदार…. पढ़िए पूरा मामला

हैदराबाद 23 जनवरी 2023 तेलंगाना सरकार के एक अधिकारी को हैदराबाद भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की वरिष्ठ अधिकारी स्मिता सभरवाल (Smita Sabharwal) के घर में अनधिकार प्रवेश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना शुक्रवार रात की है, जब सभरवाल के घर में एक उप-तहसीलदार घुस आया
स्मिता सभरवाल ने ट्वीट किया, “यह बहुत ही खौफनाक अनुभव था, एक रात पहले जब एक घुसपैठिया मेरे घर में घुस आया. मैंने सूझ-बूझ से अपनी जान बचाई. इससे सबक मिलता है कि आप चाहे कितने भी सुरक्षित हों, हमेशा व्यक्तिगत रूप से दरवाजे / तालों की जांच करें. #Dial100 आपात स्थिति में मिलाएं.”


नायब तहसीलदार ने दावा किया है कि वह अपने काम को लेकर आईएएस अधिकारी के घर गया था. अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी अपने दोस्त के साथ एक कार में आईएएस अधिकारी के घर गया था और उसका दोस्त बाहर ही कार में इंतजार कर रहा था और बाद में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. वे यहां केंद्रीय कारागार में बंद हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नायब तहसीलदार ने दावा किया है कि वह पदोन्नति पाने में समस्या का सामना कर रहा था और इसी सिलसिले में मदद मांगने के लिए आईएएस अधिकारी के घर गया था. उन्होंने कहा, हालांकि, पुलिस हिरासत मांगने के लिए अदालत में याचिका दायर की जाएगी और हम उन्हें हिरासत में लेंगे और सच्चाई का पता लगाने के लिए पूछताछ की जाएगी.

Back to top button