बिग ब्रेकिंग

1 दिन में 4 सस्पेंड : ग्रामीणों की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने दिखाये तल्ख तेवर, DFO समेत तीन वन अफसरों पर गिरी गाज… बोले- जो लापरवाही करेगा, सस्पेंड होगा

रायपुर 6 जुलाई 2022। विधानसभा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सख्त तेवर बरकरार है। आज सूरजपुर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पटवारी और तीन वन विभाग के अधिकारियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री ने डीएफओ मनीष कश्यप, पूर्व डीएफओ बीएस भगत और रेंजर को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज प्रतापपुर विधानसभा के गोविंदपुल पहुंचे थे, इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें गोठान को लेकर शिकायत की।

मुख्यमंत्री शिकायत सुनते ही बिफर पड़े और तत्काल प्रभाव से उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को बुलाकर जानकारी ली, लेकिन कोई भी अधिकारी इस मामले में मुख्यमंत्री के सवालों का जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने ना सिर्फ मौके पर ही डीएफओ और वन विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगायी, बल्कि तुरंत ही सस्पेंड करने का आदेश भी दिया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान अधिकारियों को चेताया भी कि, जो भी अधिकारी लापरवाही करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने ये भी कहा है कि योजनाएं ग्रामीणों, किसानों के लिए बनती है, लेकिन कुछ अधिकारी उन योजनाओं को लेकर काम नहीं करते। उन्होंने कहा कि जो भी लापरवाही करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button