बिग ब्रेकिंग

सुधीर चौधरी अब “आज तक” से करेंगे नयी पारी शुरू… 28 जून को दिया था ‘जी न्यूज’ से इस्तीफा

नयी दिल्ली । सुधीर चौधरी जी न्यूज छोड़ने के बाद अब आजतक के साथ अपनी पारी शुरू करेंगे। आजतक की तरफ से सुधीर चौधरी को लेकर वेलकम मेल जारी किया है। आज या कल से सुधीर चौधरी एंकरिंग करते भी दिखेंगे। हालांकि अभी उनका शो डिस्क्लोज नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि जी में उनका DAN के अंदाज वाला ही एक शो वो आजतक में भी करेंगे। मेल में कहा गया है कि, न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में सुधीर चौधरी नया शो करेंगे.

सुधीर का जी न्यूज़ पर शो डीएनए काफ़ी टीआरपी खींचने वाला शो बन चुका था। हालांकि पिछले दिनों उन्होंने जी न्यूज को अलविदा कर दिया था। उस दौरान जी न्यूज के चेयरमैन सुभाष चंद्रा का मेल काफी वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि सुधीर चौधरी कुछ अपना अलग से करना चाहते हैं, उन्हें जी में रोकने की भरपूर कोशिश की गयी, लेकिन वो नहीं रूके।

जानकारी के मुताबिक सुभाष चंद्रा और सुधीर चौधरी के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. कर्मचारियों ने बताया कि रजनीश अहूजा के आने के बाद कंपनी में सबकुछ धीरे-धीरे चौधरी से हटकर अहूजा के पास चला गया था.बता दें कि 28 जून को 10 साल बाद ज़ी न्यूज़ के सीईओ और एडिटर इन चीफ के पद से सुधीर चौधरी ने इस्तीफा दे दिया था.

Back to top button