अध्यातम

7 अगस्त 2023: मेष, कर्क, तुला, मीन राशि वाले धन को लेकर रहें सावधान, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

मेष राशि- आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु अति उत्साहित होने से बचें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। मन अशान्त रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी।

वृष राशि- लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। परिश्रम बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यभार बढ़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है।

मिथुन राशि – बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है।

कर्क राशि-कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा रह सकता है.आपको किसी कार्य के लिए व्यर्थ की यात्रा करनी पड़ सकती है. जिसमें आपको थकान हो सकती हैं. काम ना बनने पर आपको व्यर्थ की चिंता भी हो सकती है. आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.आप किसी बड़ी बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं,और अपनी शारीरिक समस्याओं से बहुत व्यथित भी रहेंगे.

सिंह राशि-सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही आत्मविश्वास से भरा रहेगा.आज किसी भी कार्य को करने के लिए आप में भरपूर आत्मविश्वास रहेगा. आप किसी के भी सामने हार नहीं मानेंगे. यदि आप कोई नया व्यापार करना चाहते हैं तो. आज आपके सभी व्यापार आपको लाभ देंगे,जिससे आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.आपके अच्छे व्यवहार और अच्छे मन के कारण आपके सभी बिगड़े हुए कार्य पूरे हो सकते हैं.

कन्या राशि-कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आज आप के मान सम्मान में बहुत वृद्धि हो सकती है.यदि कोई व्यापार करते हैं  तो,  आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है, और आपका व्यापार बहुत व्यापक भी हो सकता है. आपको धन का लाभ होगा,और आपको धन संबंधित कोई भी परेशानी नहीं रहेगी.व्यापार में यदि आप कोई नया सौदा पटाने वाले हैं तो.आज आपको व्यापार में नए सौदों से लाभ मिलेगा.

तुला राशि-तुला राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना बहुत बढ़िया रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. अच्छी कमाई होगी. काम में मन लगेगा. परिवार का सपोर्ट मिलेगा.

वृश्चिक राशि– इस राशि के जातक अगस्त के महीने में इंजॉय करेंगे. इन जातकों को अपने बड़े ऑफिसर का सपोर्ट मिल सकता है. बिजनेस करने वाले जातकों को फायदा मिल सकता है. नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. सेहत में गिरावट आएगी, व्यापार में वृद्धि होगी.

धनु राशि-धनु राशि के जातक गृहस्थ जीवन में कई तरह के बदलाव देखेंगे. बिजनेस में तरक्की मिलेगी. नौकरी कर रहे जातकों की नौकरी में बदलाव हो सकता है. परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा.

मकर राशि-मकर राशि के जातकों के लिए इस महीने मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन नौकरीपेशा जातकों की स्थिति अच्छी रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा बिगड़ा हुआ 

कुंभ राशि-कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.आप अपने आसपास का वातावरण खुशनुमा बना कर रखगे, आपके व्यवहार से सभी प्रसन्न रहेंगे,आप अपनी बातों से  सभी लोगों को अपना बना लेंगे. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. आपके बच्चे खुश रहेंगे. आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मीन राशि-मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा आप जिस क्षेत्र में अपना हाथ डालेंगे उसमें उन्हें कामयाबी अवश्य मिलेगी. आपका कोई भी बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य समय पर पूरा होगा, जिससे आपको बहुत ही खुशी मिलेगी. आज व्यापार में आपको लाभ देने वाले लोग मिल सकते हैं, जिनके सहयोग और समझ से अपने व्यापार को और आगे बढ़ाएंगे.

Back to top button