बिग ब्रेकिंग

8 की मौत: दर्दनाक सड़क हादसा,…गड्ढे में गिरी कार,….कार गिरने से 8 की मौत और 3 की हालत गंभीर….

किश्तवार 30 अगस्त 2022 : जम्मू कश्मीर के किश्तवार में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जम्मू कश्मीर के किश्तवार में एक SUV सड़क पर से फिसलकर गहरी खाई में गिर गयी। यह हादसा इतना भयावह था की गाड़ी के गिरने से आठ लोगों की मौत की खबर आ रही है। और तीन अन्य लोगो के जख्मी होने की खबर सामने आ रही है।

जम्मू कश्मीर के किश्तवार में एक सड़क हादसा हुआ जिसमे 8 लोगों के हादसे में मारे जाने की खबर है ओर 3 लोगो की घायल होने की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब सवा तीन बजे बोंडा गांव के पास यह वाहन हादसे का शिकार हो गया। हादसा उस समय हुआ जब ‘स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल’ (SUV) चिंगाम से सवारियों को लेकर चतरू जा रहा था। उस समय गाड़ी की फिसलन के वजह से पास की खाड़ी में जाकर गाड़ी जा गिरी।

अधिकारियों के मुताबिक, पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन अन्य ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पहाड़ी सड़क से एसयूवी के खाई में गिरने के बाद पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स एवं स्थानीय निवासियों के बचाव दल फौरन हरकत में आए।

अधिकारियों ने बताया कि किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शफकत भट मौके पर पहुंचे, और बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह दुर्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि सभी जरूरी मदद मुहैया कराई जाएगी। पूर्व मंत्री जीएम सरूरी ने भी हादसे में जान हानि पर दुख जताया है और मृतकों के परिजनों के लिए मुआवज़े की मांग की है।

Back to top button