बिग ब्रेकिंग

17 साल के नाबालिक की हत्या: स्कूली नाबालिक छात्र की बेरहमी से हत्या, चार दिन से लापता नाबालिक का रेत में दबा मिला शव

 

बालोद 23 मार्च 2024
जिले के गुण्डरदेही थाना इलाके के एक नाले में रेत में दबे नाबालिक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि नाबालिक युवक चार दिनों से घर से लापता था। जिसकी सूचना परिजनों ने संबंधित थाने मेें दी थी। जिसके बाद आज नाले में लाश मिली।

जानकारी के मुताबिक घटना गुण्डरदेही थाना इलाके के मोंगरी गांव की है। जहां रहने वाले 17 साल के हिमेश कुमार साहू 20 मार्च से घर से लापता था। सबसे पहले तो परिजनों ने उनकी काफी खोजबीन की लेकिन हिमेश का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने गुण्डरदेही थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके अलावा सोशल मीडिया पर नाबालिक की तस्वीर पोस्ट कर सुराख जुटाने की कोशिश की जा रही थी।

लेकिन उसके बाद भी हिमेश का कहीं पता नहीं चला। लेकिन आज सुबह गांव के किसी व्यक्ति ने नाले में किसी की लाश देखी। जब मामले की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को देखा तब उसकी पहचान चार दिनों से लापता हुए हिमेश के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि हिमेश 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था और उनका आखिरी पेपर होना बाकी था। इसी बीच वह लापता हो गया। जिस तरह से लाश नाले में रेत से दबा मिला है उसको देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग पंचनामा कार्यवाही करते हुए जांच में जुट गई है।

Back to top button