बिग ब्रेकिंग

CG- तस्करी- फैमिली कार में गांजा की तस्करी करते पति-पत्नी सहित 3 गिरफ्तार, लग्जरी कार में उड़ीसा से यूपी ले जाया जा रहा था गांजा, बार्डर पर चेकिंग में पकड़ाई कार तो पुलिस की आंख……

.

जशपुर 27 अक्टूबर 2021- जशपुर पुलिस ने लग्जरी फैमिली कार की आड़ में गांजा की तस्करी करते पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से साढ़े पांच लाख रूपये का करीब 57 किलों गांजा बरामद किया गया है। गौरतलब है कि जशपुर के पत्थलगांव की घटना के बाद मुख्यमंत्री ने गांजा तस्करों पर सख्त कार्रवाई के साथ ही बार्डर पर सख्त चेकिंग के निर्देश दे रखे है। ऐसे में अब गांजा तस्करों ने भी अपने व्यापार का तरीका चेंज करते हुए फैमिली कार की आड़ में गांजा तस्करी करने का नायाब तरीका निकाल लिया है। लेकिन जशपुर पुलिस के सामने गांजा तस्करों की ये तरकीब नाकाम साबित हुई। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रहने वाला राजन विश्वकर्मा अपनी पत्नी ज्योति विश्वकर्मा और साथी मोहन लाल सहित अपने दो नाबालिंग बच्चों के साथ उड़ीसा के सुंदरगढ़ से गांजा लेकर यूपी के लिए रवाना हुआ था। स्कोडा कार में परिवार की आड़ में करीब 57 किलो गांजा लेकर निकले इस तस्कर को जशपुर की तपकरा थानांतर्गत लवाकेरा चेकपोस्ट पर रात ढाई बजें पुलिस टीम ने कार को चेकिंग के लिए रोक लिया। कार की चेकिंग में डिक्की से जब गांजे का पैकेट मिला तो, पुलिस की आंखे भी फटी की फटी रह गयी। परिवार के साथ चल रहे राजन विश्वकर्मा के इस शातिर तरीके को देख पुलिस हैरान रह गयी। पुलिस ने देर रात ही पति-पत्नी सहित एक अन्य शख्स को गांजा तस्करी करते रंगे हाथ पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जब्त गांजे की कीमत 5 लाख 70 हजार रूपये बता रही है।

SP विजय अग्रवाल ने NW न्यूज़ को बताया कि…

“चेकपोस्ट पर रात करीब 2.30 बजे चेकपोस्ट पर गाड़ी चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध स्कोडा कार दिखाई दी, गाड़ी में 2 पुरूष, 1 महिला, 1 नाबालिग लड़की और 1 नाबालिग लड़का था।। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में 57 किलो गांजा था। ये गांजा ओडिशा से उत्तरप्रदेश जा रहा था, पुलिस लगातार गांजा तस्करी रोकने को लेकर अभियान चला रही है, हमें इसे लेकर कामयाबी भी मिल रही है”

Back to top button