बिग ब्रेकिंग

नाबालिग लड़कों को सिगरेट पीने के लिए माचिस नहीं देने पर ,22 साल के युवक को चाकू से गोदा…

मुंबई 11 मई 2023 सिगरेट फूंकने के लिए माचिस देने से इनकार करने पर दो नाबालिग युवकों के सिर खून इस कदर सवार हो गया कि उन्होंने 22 वर्षीय शख्स की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। यह सनसनीखेज वारदात मुंबई के मानखुर्द में सोमवार को घटी।


मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान मानखुर्द निवासी रमजान अब्दुल हमीद शेख के रूप में की जा रही है। उसकी मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिगरेट जलाने के लिए रमजान ने नाबालिगों को माचिस देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने रमजान की चाकू मारकर हत्या कर दी।

क्या हुई थी घटना
पुलिस के मुताबिक शेख मानखुर्द में रहता है जबकि उसके माता-पिता मुंब्रा में रहते हैं। घटना का पता सोमवार सुबह साढ़े छह बजे तब चला जब स्थानीय लोगों ने शेख को जमीन पर खून से लथपथ अवस्था में देखा। सूचना पर मानखुर्द पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शेख को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक पर चाकू जैसे धारदार हथियार से हमला किया गया था। मानखुर्द पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और मृतकों की पहचान करने और आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आसपास के कुछ लोगों से पूछताछ के बाद, हमने दो नाबालिग लड़कों को उठाया, जो घटना से पहले शेख के साथ लड़ रहे थे। पुलिस ने बताया कि करीब पांच महीने पहले दोनों गुटों के बीच मामूली सी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

Back to top button