पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CM की Twitter डीपी बदली : ट्वीटर पर प्रशंसक ने मुख्यमंत्री को डीपी चेंज करने का दिया सुझाव ….मुख्यमंत्री ने बोला – “Doing it immediately”.

रायपुर 11 मई 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीटर का प्रोफाइल फोटो बदल गया है। करीब दो साल मुख्यमंत्री ने अपना डीपी नहीं बदला था, लेकिन आज उन्होंने उस डीपी को बदल दिया। हालांकि तुरंत डीपी बदलने को लेकर एक दिलचस्प वाकया रहा। मुख्यमंत्री कुछ देर पहले एक ट्ववीटर यूजर् ने ट्वीट किया था। लिखा था…

Picture 1st is Suitable For your dp sir, change it

मुख्यमंत्री ने उस ट्वीट का तुरंत ना सिर्फ जवाब दिया, बल्कि तुरंत अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी।

मुख्यमंत्री ने कुछ देर पहले अपने सरगुजा दौरे की तस्वीर ट्वीट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था आप कह रहे हैं, हम सुन रहे हैं समाधान की सलाई से, नवा छत्तीसगढ़ बुन रहे हैं जारी है भेंट-मुलाकात..। मुख्यमंत्री इस पोस्ट के साथ कार्यक्रम के कुछ फोटो को भी ट्ववीट किया था। उसी फोटो में एक फोटो मुख्यमंत्री की मुस्कुराते हुए सिंगल पोज में था। दीपक आनंद सिंह नाम के ट्ववीटर यूजर ने उसी फोटो को चिन्हित करते हुए उसे 1st फोटो को प्रोफाइल बनाने का अनुरोध किया था। मुख्यमत्री ने भी अपने प्रशंसक का अनुरोध स्वीकारते हुए तत्काल अपना प्रोफाइल फोटो बदल दिया।

कोरोना काल में लगाया था प्रोफाइल फोटो

मुख्यमंत्री की जो इससे पहले डीपी लगी थी, वो प्रोफाइल फोटो उन्होंने साल 2020 में लगायी थी। वो कोरोना काल के दौरान मार्च 2020 में जब वो सब्जी बाजार का जायजा लेने के लिए निकले थे, तो उस दौरान उनकी ली हुई फोटो को उन्होंने ट्वीटर का डीपी बनाया था।

Back to top button