पॉलिटिकल

सांसद पति को एक्ट्रेस पत्नी शारीरिक संबंध नहीं बनाने देती….पत्नी ने मांगे 15 करोड़…कौन हैं ये शिकायत करने वाले सांसद

नयी दिल्ली 3 जून 2022। उड़िया फिल्मों की एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी (Varsha Priyadarshini) और एक्टर से नेता बने बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती (Anubhav Mohanty) इन दिनों चर्चा में हैं. इसकी वजह है दोनों के बीच चल रहा तलाक का मामला. साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों में तकरार शुरू हो गई और मामला कोर्ट पहुंच गया. जिसपर हाल ही में कोर्ट ने फैसला सुनाया है. 

कुछ दिन पहले इस स्टार कपल के बीच तल्खी इतनी बढ़ गई थी कि कोर्ट तक को हस्तक्षेप करना पड़ा था और कहना पड़ा कि सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप से बचें. असल में एक्टर से सांसद बने अनुभव मोहंती का कहना है कि शादी के 8 साल होने के बावजूद उनका पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बना. उन्होंने तलाक की मांग की है. लेकिन उनकी पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और शारीरिक यातना के आरोप लगाए हैं और हर्जाने के तौर पर 15 करोड़ रुपये की मांग की है.

अनुभव मोहंती ने पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि शादी के दो साल बीत जाने के बाद भी वो यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं देती हैं. मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर प्रयासों के बाद हमेशा निराशा मिली. 

वहीं वर्षा की ओर दायर याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया गया. साथ ही साथ वर्षा ने आरोप लगाया कि अनुभव आदतन शराबी हैं और उनके कई अफेयर्स भी हैं. 

गौरतलब है कि सांसद अनुभव मोहंती पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर बातें कह रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम अपने पत्नी के साथ यौन संबंध का भी जिक्र कर डाला. मोहंती ने कहा कि पिछले आठ सालों से मैं अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह के चलते शारीरिक संबंध नहीं सका हूं. 

मोहंती ने कहा कि इन दिनों मैं और मेरा पूरा परिवार पत्नी वर्षा की वजह से मानसिक तनाव से गुजर रहा है. मेरा राजनीति जीवन भी प्रभावित हो रहा है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं, लेकिन अभी यह फैसला कोर्ट में है. 

मोहंती के बाद वर्षा प्रियदर्शिनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए सांसद पति अनुभव मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया. इसके बाद एक्ट्रेस वर्षा ने भी पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्जा करवा दिया.

Back to top button