बिग ब्रेकिंग

CRPF गोलीकांड का एक AUDIO हुआ वायरल…..रात में सब लोग पी खा रहे थे…..फिर ऊ ड्यूटी जाने लगा और ना जाने का क्या सुरूर चढ़ा……CRPF अफ़सरों ने ऑडियो को बताया फर्जी और भ्रामक

सुकमा 9 नवंबर 2021। क्या फायरिंग वाली रात CRPF कैंप में जमकर शराब पार्टी हुई थी ? ….क्या पार्टी में पीने-पिलाने के दौरान ही विवाद हुआ था? …..क्या वाकई में कातिल जवान रितेश दिमागी रूप से सही नहीं था ?…ये इतने सारे सवाल इसलिए क्योंकि CRPF कैंप में हुए फायरिंग को लेकर एक AUDIO  वायरल हो रहा है। AUDIO में दो जवान घटना को लेकर पूरी जानकारी साझा कर रहे हैं। हालांकि दोनों जवानों के AUDIO की सत्यता की पुष्टि newwaynews24 नहीं करता है। लेकिन जिस तरह से घटनाक्रम को लेकर बातचीत में उसमें की जा रही है, वो बेहद ही चौकाने वाले हैं। इधर CRPF अफसरों ने ऑडियो को भ्रामक बताया है। अफसरों ने अपील की है कि वो ऐसे ऑडियो को ना फैलने दे। अफसरों ने कहा है कि इससे फोर्स की छवि खराब होती ह। CRPF अफसरों के मुताबिक जांच के दौरान पार्टी जैसी बातें गलत पाई गई है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://www.facebook.com/newwaynews24/videos/1254156091725461/”]

ये AUDIO दो जवानों के बीच की है, एक जवान ट्रेन में है, जबकि दूसरा जवान उसे तड़के कैंप में हुए घटनाक्रम की जानकारी दे रहा है। जवान बताता है कि घटना वाली रात जवानों ने शराब पार्टी की थी, इसी शराब पार्टी में साथी जवानों ने रितेश को कुछ चिढ़ाया, जिसके बाद ड्यूटी के लिए तैयार होने के दौरान उसने AK 47 से फायरिंग शुरू कर दी। हालांति जवान कुल 17 लोगों के घायल होने की बात कर रहा है, जबकि CRPF की तरफ से सिर्फ 7 लोगों पर फायरिंग की बात आयी, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन जवान अभी घायल है।

वायरल AUDIO में जवान ये भी बता रहा है कि 2011 बैच का ये जवान उन सब के साथ ही ट्रेनिंग किया है। मरने वाले जवान में दो जवान तो उसके गांव के थोड़ी दूर पर ही रहने वाला है। आडियों में एक जवान बता रहा है कि गोली चलाने वाला जवान ट्रेनिंग में भी पागल की तरह करता था। अभी कंपनी में वो राइटर था। रात में 2 बजे तक पार्टी चली थी….जिस जवान का आडियो है, वो खुद को 65वीं बटालियन का जवान बता रहा है, जिसमें साथ ही आरोपी जवान रितेश रंजन भी था।

घटना का डिटेल सुनने के बाद सामने से जवान कह रहा है कि ये तो अब जेल से छूटेगा नहीं, तो दूसरा जवान कह रहा है कितना साल रहेगा जेल में 5 साल-10 साल….फिर बेल पर बाहर आ जायेगा। ये तो जिंदा रहेगा, बेल पर छूट जायेगा, लेकिन जो मर गया उसका का…. जो मरा है वो उसमें से दो जवान उसके गांव के पास का है। ….हालांकि इस आडियो की पुष्टि NEWWAYNEWS24 नहीं करता है।

Back to top button