पॉलिटिकलहेडलाइन

इस्तीफे के बाद अरूण साव ने X पर लिखा, मोदी के साथ फोटो पोस्ट कर कहा, प्रधानमंत्री से आशीर्वाद

रायपुर 6 दिसंबर 2023। विधानसभा चुनाव जीतने वाले सांसदों ने आज संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई मुलाकात के बाद सांसदों ने इस्तीफा दिया है। इस्तीफे के बाद अरूण साव ने एक ट्वीट किया है। अरूण साव ने लिखा है…

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री @JPNadda जी से अनुमति लेकर, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी से आशीर्वाद लेकर। लोकसभा स्पीकर आदरणीय श्री @ombirlakota जी के समक्ष सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सांसद पद से अपना इस्तीफा सौंपा।

अरूण साव, विधायक, लोरमी

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ से दो सांसद अरूण साव और गोमती साय ने इस्तीफा दिया है। राज्य विधानसभा चुनाव जीतने वाले 10 भाजपा सांसदों ने संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कल देर रात हुई जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री के साथ बैठक के बाद यह फैसला हुआ। छत्तीसगढ़ से अरूण साव और गोमती साय ने इस्तीफा दिया है। हालांकि अन्य सांसदों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पायी है। आपको बता दें कि सांसदों में विजय बघेल ने भी पाटन से चुनाव लड़ा था, लेकिन वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ चुनाव हार गये थे। वहीं रेणुका सिंह भरतपुर सोनहत से चुनाव लड़ी थी और जीती भी थी। रेणुका सिंह ने इस्तीफा दिया है कि नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। जानकारी के मुताबिक रेणुका सिंह ने अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है।

Back to top button