पॉलिटिकल

CG POLTICS : आज राजधानी में दिल्ली- पंजाब के CM केजरीवाल और भगवंत,आप कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र,जारी करेंगे गारंटी कार्ड

रायपुर 19 अगस्त 2023। छत्तीसगढ़ में चुनावी बिगुल बज चुका हैं। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के बाद अब आम आदमी पार्टी भी छत्तीसगढ़ में अपनी जगह तलाशती नजर आ रही हैं। शनिवार को दिल्ली-पंजाब के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पहुंच रहे हैं। यहां आप कार्यकर्ता सम्मेलन में केजरीवाल चुनाव में जीत के लिए चुनावी मंत्र देंगे। इसके साथ ही विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ वासियों के लिए गारंटी कार्ड भी जारी करेंगे।

गौरतलब हैं कि साल के अंत में छत्तीसगढ़ सहित देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। मौजूदा वक्त में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार हैं, जबकि 15 साल तक छत्तीसगढ़ पर राज करने वाली बीजेपी सत्ता से वनवास काट रही हैं। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता के सिंहासन पर कब्जा जमाने के लिए जहां दोनों ही पार्टियां ऐढ़ी-चोटी का जोर लगाये हुए हैं। वहीं देश की राजधानी दिल्ली से अस्तित्व में आयी आम आदमी पार्टी की नजर भी अब छत्तीसगढ़ पर हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बिलासपुर में बड़ी रैली और कार्यकर्ता सम्मलेन कर संभावनाए तलाश रहे हैं। ऐसे में शनिवार को एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान राजधानी रायपुर आ रहे हैं। रायपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेशभर के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं जुटेंगे। कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर उन्हें चुनावी मंत्र देंगे। इसके साथ ही आप नेता छत्तीसगढ़ की जनता का ध्यान अपनी ओर खीचने के लिए गारंटी कार्ड भी जारी करेंगे।

Back to top button