हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: चुनाव के पहले बड़ी वारदात, तीन ग्रामीणों की अपहरण के बाद हत्या, वारदात के बाद शव को गांव के पास ही फेंका

कांकेर 2 नवंबर 2023। चुनाव के ठीक पहले कांकेर से बड़ी नक्सली घटना की खबर है। देर रात नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी और लाश को गांव में ही फेंक दिया। तीनों ग्रामीण अलग-अलग गांवों के हैं, लेकिन सभी आपस में रिश्तेदार है। घटना के बाद से इलाके में दहशत है। सूचना है कि मुखबिर बताकर नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले ग्रामीणों को घर से नक्सली उठाकर ले गये थे। जिसके बाद अब उनकी हत्या कर दी गयी।

घटना छोटेबेठिया थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। हत्या कर नक्सलियों ने मुरखोंडी गांव के पास तीनों के शव को फेंक दिया। शव की सूचना पर रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे और फिर शव को ट्रैकर में लादकर छोटे बेठिया थाना पहुंचे। पुलिस के मुताबिक दिनांक 1-2 नवंबर की दरमियानी रात जिला कांकेर थाना छोटबेटिया के महाराष्ट्र सीमा से लगे गाँव मोरखंडी में ग्रामीणों की हत्या की सूचना मिली थी।

नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों को महाराष्ट्र C – 60 गढ़चिरौली विशेष टीम का मुखबिर बताते हुए हत्या की वारदात की सूचना मिली है। नक्सलियों ने मौक़े पर C60 के मुखबिरी के संबंध में पर्चा फेके है। मारे गए ग्रामीणों का नाम (1) कुल्ले कतलामी – 35 वर्ष l (2) नाम- मनोज कोवाची 22 वर्ष (3) नाम- डुग्गे कोवाची 27 वर्ष सभी मृतक निवासी मोरखंडी, थाना छोटबेटिया, तह- पखांजूर का है।

Back to top button