क्राइमबिग ब्रेकिंगहेडलाइन

शिक्षिका की मौत : घर में फंदे पर लटकी मिली शिक्षिका की लाश, दो पन्ने के सुसाइड नोट में सैलरी, पोस्टिंग और रिटायरमेंट की डिटेल लिखी, भगवान के नाम के साथ आपबीती….

कोरबा। शिक्षिका की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। शिक्षिका का नाम नीता यादव है। शासकीय स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत नीता ने मौत से पहले दो पन्ने का सुसाईड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में उसने अपनी पदस्थापना कब हुई, रिटायरमेंट कब होगा, कितनी सैलरी है, इन सब बातों को भी लिखा है। शिक्षिका ने ऐसा क्यों किया, इसे लेकर तरह की बातें सामने आ रही है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

घटना कोरबा के बालको थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन की बतायी जा रही है. शिक्षिका की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली है। ये लाश उसके सेक्टर-3 के घर में मिली है। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामल में परिजनों से पुलिस पूछताछ कर सकती है। शिक्षिका नीता यादव ने वर्ष 2008 में पहली शादी टूटने के बाद बालको में रहने वाले भगवान यादव से दूसरा विवाह किया था।

परिजनों के मुताबिक शिक्षिका का मायका सीतामणी में है। पुलिस ने दो पन्ने का सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने खुद की मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतका के शव के पास मिले 2 पन्नों के सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है। मृतका ने सुसाइड नोट के एक पन्ने पर भगवान का नाम लिखा है और उसके बाद आपबीती बताई है। मृतका की पहली शादी 2008 में हुई थी। उसके बाद कुछ साल रहने के बाद पहले पति के साथ उसका तलाक हो गया था। भगवान यादव से उसने दूसरी शादी की थी और उसके साथ रहती थी।

Back to top button