हेडलाइन

CG NEWS : पटवारी सस्पेंड – पटवारी का किसानों से रिश्वत मांगने का VIDEO हुआ वायरल, कलेक्टर के निर्देश पर SDM ने गिराई निलंबन की गाज

कर्वधा 17 नवंबर 2022। कर्वधा जिला में किसानों से नकल निकालने के नाम पर रिश्वत मांगने वाले पटवारी पर कलेक्टर ने एक्शन ले लिया हैं। कलेक्टर के निर्देश के बाद एसडीएम ने पटवारी को निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि रिश्वतखोर पटवारी का किसान ने विडियों बना लिया था, जिसके सोशल मीडिया में वायरल होते ही कलेक्टर ने सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया।

पूरा घटनाक्रम कर्वधा जिला के सहसपुर लोहारा तहसील का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के ग्राम गोछिया के पटवारी राजेश कुमार शर्मा ने किसानों के बी-वन नकल के नाम से प्रत्येक किसानों से एक-एक हजार रुपये की मांग की थी। पटवारी के खुलेआम पैसा मांगने का विडियों किसी ने बना लिया था, जिसमें बकायदा पटवारी राजेश कुमार शर्मा किसानों से नकल के एक-एक हजार रूपये मांगता दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया में इस विडियों के वायरल होते ही राजस्व विभाग में हड़कंप मच गया। उधर कलेक्टर जनमेजय महोबे को इस मामले की जानकारी मिलते ही उन्होने एसडीएम को तत्काल पटवारी के खिलाफ एक्शन लेने का निर्देश दिया गया। इसके बाद एसडीएम लेखा अजगरे ने पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Back to top button