ब्यूरोक्रेट्स

IAS रोहित व्यास पर हमला मामले को ले कर सभी अधिकारी-कर्मचारियो ने किया हड़ताल पर जाने का ऐलान…. कलेक्टर को पत्र भेजकर, कहा-जब महिला सदस्य पर करवाई नहीं, तब तक रहेंगे हड़ताल पर

मुंगेली 24 दिसंबर 2021 । जिला पंचायत सीईओ IAS रोहित व्यास पर चप्पल से हमला करने का मामला तूल पकड़ लिया है। आईएएस रोहित व्यास के समर्थन में अब जिले के सभी अधिकारी कर्मचारी भी आ गए हैं। तमाम अनुविभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने रोहित व्यास के दुर्व्यवहार के मामले में कड़ी नाराजगी जताते हुए कार्यवाही ना होने तक हड़ताल पर जाने का फैसला कर लिया है। इस बाबत एसडीएम की तरफ से कलेक्टर को पत्र भेजकर सूचना दे दी गई है।

आपको बता दें कि कल जिला पंचायत सीईओ के दफ्तर में जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास पर महिला सदस्य लैला मनकु भिखारी ने हमला करने की कोशिश की थी। इस दौरान लैला मनकु भिखारी ने आरोप लगाया था कि सीईओ उन्हें जातिगत रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। हालांकि पूरे प्रकरण में जब n.w. न्यूज़ ने ऑडियो और वीडियो जारी कर सच्चाई सामने रखी तो जिला पंचायत सदस्य की झूठ की पोल खुल गई।

लिहाजा अब से कुछ देर पहले मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में महिला सदस्य ने जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल करने के आरोप से यू टर्न ले लिया। इधर इस पूरे घटनाक्रम से जिले के अधिकारी कर्मचारी काफी ज्यादा उद्वेलित नजर आ रहे हैं। कर्मचारी अधिकारियों ने साफ कर दिया कि जिस तरह का घटनाक्रम सामने आया है। उसके बाद अधिकारी कर्मचारी खुद को काफी ज्यादा डरा हुआ महसूस कर रहे हैं। लिहाजा पूरे मामले पर कार्रवाई अब बेहद जरूरी हो गई।

Back to top button