मनोरंजन

अमीषा पटेल ने खोला गदर 2 फिल्म का सारा सस्पेंस ,यूजर्स बोले दीमक है की नहीं

मुंबई 1 जुलाई 2023 सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. गदर 2 का नाम सुनते ही फैंस इसका गाने गुनगुनाने लगते हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसके बाद से एक्साइटमेंट बढ़ गई है. टीजर में एक सीन दिखाया गया था जिसमें तारा सिंह एक कब्र के सामने बैठकर रो रहे होते हैं. टीजर देखने के बाद फैंस को लग रहा था कि फिल्म में सकीना मर जाएंगी. अब इस पर सकीना का किरदार निभाने वाली अमीषा पटेल ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे देखने के बाद हर कोई अमीषा को कह रहा है कि उन्होंने सस्पेंस खत्म कर दिया है.

अमीषा ने सोशल मीडिया पर उस सीन की एक तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने एक स्पाइलर दे दिया है. अमीषा के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. वह इस पोस्ट को बड़ा अपडेट मान रहे हैं.
फिल्म को लेकर दिया अपडेट
अमीषा ने सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरे सारे प्यारे फैंस. आप में से बहुत से लोग गदर 2 के इस शॉट के बारे में यह सोचकर चिंतित हैं कि यह सकीना है जो मर गई है. तो बता दूं ऐसा नहीं है. ये कौन है मैं नहीं बता सकती हूं लेकिन ये सकीना नहीं है. तो चिंता मत करिए. लव यू ऑल.

फैंस ने किए कमेंट
एक फैन मे पोस्ट पर कमेंट किया- तुम्हारे में दिमाग ही नहीं है ये सस्पेंस के कारण ही मूवी चलती, तुमने पूरा सस्पेंस ही खत्म कर दिया है. ये दिमाग से पैदल है. वहीं दूसरे ने लिखा- अरे सस्पेंस भी इसी पोस्ट से पता चल गया. वहीं एक यूजर ने लिखा- क्या हीरोइन बनेगी तू, रिवील ही करना था.

Back to top button