मनोरंजन

कैसी है धर्मेंद्र की तबीयत ….फैंस के लिए आयी ये बड़ी अपडेट

मुंबई 6 जून 2022। सुपरस्टार धर्मेंद्र की तबीयत  को कुछ नहीं हुआ है. बॉलीवुड के गलियारों में धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं, जिनपर अब खुद एक्टर ने विराम लगा दिया है. धर्मेंद्र ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह बस चुप हैं, बीमार नहीं हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह ब्लू जीन्स के साथ येलो टी-शर्ट, मैरून शर्ट और ब्लैक हैट लगाए नजर आ रहे हैं. सोफा पर बैठे धर्मेंद्र कहते हैं, ‘हेलो फ्रेंड्स. पॉजिटिव रहिए. पॉजिटिव सोचिए. जिंदगी पॉजिटिव होगी. मैं चुप हूं, मैं बीमार नहीं. खैर कुछ ना कुछ चलता रहता है. वो गाना है ना मेरा, बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो. अपना ध्यान रखो. एक दूसरे का ध्यान रखो. एक दूसरे से प्यार करो. जिंदगी खूबसूरत होगी.’

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘लव यू पापा.’ इसके अलावा कई फैंस भी धर्मेंद्र को ठिकठाक देखकर बेहद खुश हैं. इससे पहले पिता धर्मेंद्र की तबीयत के बारे में उनके छोटे बेटे बॉबी देओल ने बताया था कि एक्टर बिल्कुल ठीक हैं.

https://www.instagram.com/reel/CedpDHwLGHW/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉबी देओल ने पिता के अस्पताल में एडमिट होने की खबरों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं और घर पर हैं. बॉबी ने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर दिखाए गए लोगों के प्यार का आभार भी जताया था. 

Back to top button