हेडलाइन

अमित शाह 7 को आ सकते हैं कोरबा, जल्द आ सकता है विस्तृत कार्यक्रम

रायपुर 31 दिसंबर 2022। 7 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह कोरबा में आकांक्षी जिलों की योजनाओं की समीक्षा करेंगे और वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि चुनावी नजरिए से अमित शाह का यह दौरा काफी खास होने वाला है।

हालांकि कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा तो नहीं सामने आई है, लेकिन चर्चा इस बात को लेकर भी है कि अमित शाह कोरबा में एक सभा को संबोधित कर सकते हैं। अभी तक की प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक अमित शाह का यह कार्यक्रम झारखंड से होते हुए छत्तीसगढ़ आने का है।

विस्तृत कार्यक्रम की जानकारी 2 जनवरी की भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी कार्यक्रम को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी से इनकार किया है। उनका यह कहना है कि अमित शाह के दौरे पर आने का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि उनके दौरे के बाद छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल तेजी से बदलेगा। आपको बता दें कि 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव है, जिसमें बीजेपी अपनी वापसी में पूरी ताकत लगा रही है। पिछली बार जब विधानसभा का चुनाव हुआ था उस दौरान अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, उन्होंने छत्तीसगढ़ में काफी मेहनत भी की थी,लेकिन नतीजा काफी खराब आया था।

Back to top button