Uncategorized @hiपॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : पूर्व DY CM सिंहदेव ने BJP पर बोला हमला, X पर लिखा….”भाजपा अब भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी”, बाबा ने कहा….”हम वॉशिंग मशीन समझ रहे थे, वह तो पूरी लॉन्ड्री सर्विस निकली”

रायपुर 4 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत के बयान से गरमायी राजनीति अभी शांत भी नही हुई है। इस बीच पूर्व डिप्टी सीएम टी.एस.सिंहदेव ने अपनी लंबी चुप्पी तोड़ते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। सिंहदेव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए X पर लिखा है…..“पिछले 10 सालों से जिसे हम वॉशिंग मशीन समझ रहे थे, वह तो पूरी लॉन्ड्री सर्विस निकली।”  सिंहदेव ने आरोप लगाया है कि…. “कांग्रेस में 25 से अधिक ऐसे विपक्ष के नेता हैं, जिन पर कांग्रेस में रहते हुए बीजेपी ने ही गंभीर आरोप लगाए और मुकदमे दायर किए गए थे। लेकिन अब उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया है, तो सब ठीक हो गया है। उन्होने एक्स पर भाजपा का मतलब भ्रष्टाचारी जुटाओं पार्टी बता दिया है।

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के बीच घमासान मचा हुआ है। मंगलवार को राजनांदगांव में पूर्व सीएम के नामांकन के दौरान आम सभा में नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री मोदी का सिर फोड़ने की बात कह दी थी। महंत के इस बयान के कुछ देर बाद ही पूरे छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेताओं ने आंदोलन शुरू कर जमकर विरोध किया था। लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तरफ से फिलहाल पूर्व सीएम बघेल और डाॅ.महंत ने पूरा कमान संभाल रखा है। राजनीतिक बयानबाजी के इस पूरे सीन में लंबे समय से पूर्व डिप्टी सीएम टी.एस.सिंहदेव नदारद नजर आ रहे थे।

लेकिन लगातार कांग्रेस के बड़े नेेताओं का इस्तीफा और बीजेपी ज्वाइन करने के फैसले के बाद अब सिंहदेव ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। टीएस सिंहदेव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भा.ज.पा… भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी हो गई है। प्रधानमंत्री जिनको देश में घूम-घूम कर भ्रष्टाचारी बताते हैं। फिर ईडी और सीबीआई की छड़ी घुमाते हैं और सभी भ्रष्टाचार के दागी नेता अचानक बेदाग हो जाते हैं। सिंहदेव ने आगे लिखा…..जिनके खिलाफ सबसे ज़्यादा नारे लगाए, सत्ता के लालच में उन पर ही फूल बरसाए गए। 25 ऐसे विपक्षी नेताओं को भाजपा में शामिल किया गया, जिन पर लगातार आरोप लगते रहेए मुकदमे दर्ज होते रहे और पार्टी बदलते ही अचानक वे केस रफा-दफा हो गए। एक्स पर पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ में एक बार फिर राजनीति गरमाना तय माना जा रहा है।

 

Back to top button