हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

राजधानी में आगजनी अपडेट: कलेक्टर के निर्देश पर प्रभावित परिवारों को मुआवजा वितरित, खुद कलेक्टर कर रहे राहत कार्यों की निगरानी

रायपुर 6 अप्रैल 2024।राजधानी में शुक्रवार को लगी भीषण आग से कई परिवर्तन प्रभावित हुए हैँ। कलेक्टर के निर्देश पर 40 परिवारों को मुआवजा दिया गया।

जिला प्रशासन की तरह से 40 परिवर्तन को 3.60 लह रुपया वितरित किया गया। इससे पहले गुढ़ियारी के बिजली विभाग सब डिवीजन आगजनी के राहत कार्यों का कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने आज सुबह लिया.

इस दौरान उन्होंने राजस्व अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के लिए मुआवजा के आकलन का निर्देश दिया। कलेक्टर ने मौके पर ही राजस्व अधिकारियों को मुआवजे राशि के वितरण का निर्देश दिया।

कलेक्टर डॉ गौरव सिंह के निर्देश पर 40 परिवारों को 3 लाख 60 हज़ार रुपए की राहत राशि का किया गया वितरण। आपको बता दें कि राहत कार्यों की लगातार कलेक्टर खुद घटना स्थल पर पहुंचकर निगरानी कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में सीएसईबी के गोदाम में भीषण आग लग गई थी इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है सैकड़ो ट्रांसफार्मर जल गए हैं वहीं बिजली के रखे हुए उपकरण और केमिकल तेल को भी नुकसान पहुंचा है खुद मुख्यमंत्री विष्णु देव सहाय शुक्रवार की देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे थे वहीं ऊर्जा सचिव पी दयानंद ने भी मौके का मोबाइल न किया था।

 

Back to top button