स्पोर्ट्स

एशिया कप 2023:रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए नेपाल का खास प्लान

एशिया कप 4 सितम्बर 2023|एशिया कप में भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा. हालांकि मैच बारिश के चलते रद्द हो गया, लेकिन भारत ने अपनी बैटिंग से सभी को निराश किया. अब टीम टूर्नामेंट में दूसरा मैच नेपाल के खिलाफ खेलेगी. नेपाल के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को विरोधी टीम के कप्तान से वॉर्निंग मिली है. 

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर में बिल्कुल भी जान नहीं दिखी थी. स्टार ओपनर शुभमन गिल 32 गेंदों में 10, साथी ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा ने 22 गेंदों में 11 और नंबर तीन पर उतरे विराट कोहली ने 7 गेंदों में 4 रन बनाए थे. हालांकि मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने शानदार पारियां खेलते हुए टीम क 266 रनों के टोटल तक पहुंचाया था. 

रोहित और कोहली के तैयार है प्लान

वहीं नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने कहा कि वो रोहित शर्मा और विराट कोहली को बीते 10 सालों से देख रहे हैं. इसलिए उनके पास दोनों के लिए प्लान तैयार है. नेपाल के कप्तान ने कहा कि बस वो प्लान काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैदान पर रोहित शर्मा और विराट कोहली जीत के लिए सोचेंगे, लेकिन उम्मीद है कि हम उन्हें करने से रोक सकेंगे. 

किंग कोहली है नेपाल टीम की प्ररेणा

नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने ये भी बताया कि भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली पूरी नेपाल की टीम की प्ररेणा हैं. उन्होंने कहा कि कोहली बहुत मेहनती हैं और फील्ड पर पूरी टीम के लिए प्रेरणा हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच गंवा चुकी है नेपाल

बता दें कि नेपाल की टीम ने एशिया कप का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम को 238 रनों की बड़ी हार झेलनी पड़ी थी. अब टीम को भारत का सामना करना है. 

Back to top button