बिग ब्रेकिंग

असिस्टेंट सेकरेट्री रिश्वत मामले में गिरफ्तार, फ्लाईंग स्कावाड व सीआईडी ने कार रोककर किया गिरफ्तार

रोहतक 27 अगस्त 2023। हरियाणा का एक घूसखोर अफसर लाखों रूपये के साथ गिरफ्तार हुआ है। गिरफ्तार अफसर जगबीर सिंह असिस्टेंट सेकरेट्री के पद पर तैनात हैं। देर शाम को CM फ्लाइंग व CID की टीम ने रिश्वत लेते पकड़ा था। अब पुलिस जगबीर के बाकी साथियों और एजेंटों को पता लगाएगी। उसके पूरे नेटवर्क का खुलासा करके रिश्वतखोरी के खेल में शामिल सभी लोगों को पकड़ा जाएगा।

RTO ऑफिस में बतौर असिस्टेंट सेक्रेटरी जगबीर को उस समय पकड़ा गया जब वह रिश्वत के 2 लाख 89 हजार रुपए लेकर अपनी गाड़ी में पंचकूला जा रहा था। जगबीर पंचकूला में ही रहता है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब सीएम फ्लाइंग और CID की टीम ने जगबीर की गाड़ी की तलाशी ली तो अगली दोनों सीटों के बीच बने बॉक्स में एक सफेद पॉलिथीन मिला। इसमें 2 बंडल में 2 लाख 89 हजार रुपए थे।

आरोप है कि जगबीर गाड़ियों को पास करने और उनके कागजात रिन्यू करने के बदले में वाहनचालकों से रिश्वत मांगता था।सूत्रों के अनुसार, RTO दफ्तर के कई कर्मचारी हफ्तेभर में रिश्वत के रूप में जो रकम लेते थे, उसे आपस में बांट लेते थे। रोहतक RTO ऑफिस में रिश्वतखोरी की बढ़ती शिकायतों के बाद ही सीएम फ्लाइंग ने यहां रेड की। इस रेड से RTO ऑफिस में हड़कंप मच गया।

CM फ्लाइंग को सूचना मिली थी कि रोहतक RTA दफ्तर में तैनात असिस्टेंट सेक्रेटरी जगबीर सिंह और एमवीआई अशोक कुमार आपस में मिलकर गाड़ियों की पासिंग के लिए प्राइवेट लोगों के जरिये रिश्वत लेते हैं। यह लोग हर शुक्रवार को रिश्वत के रूप में सप्ताहभर में वसूली गई रकम का बंटवारा करते हैं।

Back to top button