शिक्षक/कर्मचारी

सहायक शिक्षक फेडरेशन प्रदेश टीम आज सरगुजा संभाग के बाद बिलासपुर संभाग में वादा निभाओ स्मरण आंदोलन का आगाज किया…. देखिए प्रदेश टीम कहां-कहां गए

रायपुर 7 मई 2022। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा एवं प्रदेश टीम विगत 3 मई से सरगुजा संभाग के दौरे पर थे, समस्त पांचों जिलों के सहायक शिक्षक साथियों के साथ वेतन विसंगति दूर करने के लिए मिशन वादा निभाओ स्मरण आंदोलन के तहत विगत दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजपुर में ज्ञापन सौंपा गया। बलरामपुर जिले के पश्चात सूरजपुर जिले में भी स्थानीय सहायक शिक्षकों के द्वारा मुख्यमंत्री महोदय को ज्ञापन सौंपा गया।

आज प्रांतीय टीम कोरिया जिले के बैकुंठपुर जिला मुख्यालय से नवगठित जिला मनेंद्रगढ़ में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिलाध्यक्ष विश्वास भगत की उपस्थिति में सहायक शिक्षक साथियों के साथ प्रांतीय टीम का संगठनात्मक चर्चा बैठक हुआ जिसमें वेतन विसंगति दूर करने के लिए जो प्रांतीय टीम का मिशन वादा निभाओ स्मरण आंदोलन गतिविधियों की जानकारी दी गई। उसके पश्चात बिलासपुर संभाग गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में प्रांतिय टीम का स्वागत किया गया छात्रावास में बैठक रखा गया।

बैठक में संगठनात्मक चर्चा आने वाले समय में वेतन विसंगति दूर करने के लिए संघर्ष में दुगुनी ताकत के साथ शामिल होने पर हमारी 1 सूत्रीय मांग दूर कराने के लिए चलाए जा रहे वादा निभाओ स्मरण आंदोलन से अवगत कराने का कार्य किया गया। पुरुषोत्तम शर्मा सीताराम मिश्रा के साथ सैकड़ों की संख्या में सहायक शिक्षक उपस्थित रहे। आगामी समस्त विधानसभाओं में कार्य योजना बनाकर स्थानीय विधायकों के माध्यम से माननीय सीएम के दौरे कार्यक्रम में ज्ञापन सौपे जाने की बात कही गई।

Back to top button