शिक्षक/कर्मचारी

DA-HRA के अनिश्चितकालीन आंदोलन को नक्सलियों ने भी दिया समर्थन… प्रेस नोट जारी कर लिया…हड़ताल में फूट डालने…डराने, भ्रमित करने वालों….

रायपुर 20 अगस्त 2022। छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडेरशन के अनिश्चितकालीन हड़ताल को नक्सलियों ने भी अपना समर्थन दिया है। महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता को लेकर 22 अगस्त से प्रस्तावित अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर नक्सलियों की तरफ से प्रवक्ता विकल्प ने प्रेस नोट जारी किया है।

नक्सलियों ने अपने प्रेस नोट में ना सिर्फ समर्थन देने का ऐलान किया है, बल्कि सभी कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी वर्ग से भी समर्थन देने का आह्वान किया है। नक्सलियों ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि मजदूर संगठनों, किसान संगठनों, जनता एवं जनवादियों, मानवाधिकार संगठनों से आह्वान किया किया है कि वो अपना सहयोग आंदोलन को दें।

माओवादियों ने कहा कि हड़ताल को तोड़ने, हड़तालियों को भ्रमित करने, नेताओं में फूट डालने, लालच देने, नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देने वाली सरकारी कोशिशों को नाकाम करें और हड़तालियों का हौसला बुलंद रखें। माओवादियों की दंडकाराण्य स्पेशल जोनल कमेटी ने कर्मचारियों को सभी मांगों को जायज बताते हुए कहा है कि केंद्रीय कर्मचारियों के समान महंगाई भत्ता की मांग न्यायसम्मत है।

Back to top button