शिक्षक/कर्मचारी

VIDEO: सहायक शिक्षकों का कल जेल भरो आंदोलन, 50 हजार से ज्यादा भीड़ जुटाने का दावा… देखिये प्रदेश अध्यक्ष और प्रांतीय पदाधिकारी क्या बोल रहे हैं …

रायपुर 14 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों का अब तक सबसे बड़ा आंदोलन चल रहा है। प्रदर्शन का कल तीसरा दिन है। आज सहायक शिक्षक फेडरेशन ने जेल भरो आंदोलन का आह्वान किया है। फेडरेशन अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने दावा किया है कि कल प्रदेश भर से सहायक शिक्षक फिर से रायपुर पहुंचेंगे और वेतन विसंगति की मांग को लेकर जेल भरो आंदोलन में शामिल होंगे। मनीष मिश्रा ने दावा किया है कि प्रदेश भर से 50 हजार से ज्यादा सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचने वाले हैं।

इससे पहले 11 दिसंबर से सहायक शिक्षकों का प्रदर्शन चल रहा है। 11 और 12 दिसंबर को ब्लाक स्तर पर प्रदर्शन करने के बाद 13 दिसंबर को सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचे थे और विधानसभा घेराव की कोशिश की थी। इस दौरान पुलिस ने सभी को सप्रेशाला मैदान के पास रोक दिया। मंगलवार को पूरे दिन सहायक शिक्षकों का प्रदर्शन रायपुर में चलता रहा। बुधवार को एक बार फिर सहायक शिक्षकों का आक्रामक रूख देखने को मिलेगा। मनीष मिश्रा ने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचे और जेल भरो आंदोलन में शामिल हों।

वहीं प्रदेश महासचिव कौशल अवस्थी और प्रदेश प्रवक्ता बसंत कौशिक ने सहायक शिक्षकों से अपील की है कि वो अपने तीन दिन रहने की व्यवस्था के साथ रायपुर पहुंचे। इस आह्वान का मतलब साफ है कि सहायक शिक्षक रायपुर से जल्दी टस से मस होने वाले नहीं है।

Back to top button