मनोरंजन

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा के कैरियर को किसने खत्म कर दिया….सच जान के आप रह जायेंगे हैरान…

कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री का हीरो नंबर 1 कहा जाता था। उन्होंने 90 के दशक में कई सुपर हिट फिल्में दीं और बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक थे

  1. सफलता उसके सिर पर चढ़ गई:

वह सेट पर समय पर नहीं आने के लिए प्रसिद्ध थे, जिससे नाराज सह-कलाकारों और निर्माताओं ने धीरे-धीरे उनके अभिनय करियर को प्रभावित किया।

आपको उन व्यक्तियों पर गुस्सा नहीं करना चाहिए जिनके साथ आप काम करते हैं।

2.: अन्य अभिनेताओं का मुकाबला करने की कोशिश कर करते रहे:

गोविंदा को यह पसंद नहीं था कि उन्हें केवल कॉमिक भूमिकाओं के लिए चुना गया था, लेकिन शाहरुख और अन्य अभिनेता अपनी वीरता की छवि के लिए जाने जाते थे।

इसलिए, अपनी छवि को बदलने के लिए उन्होंने अन्य अभिनेताओं की नकल करना शुरू कर दिया और वह बनना चाहते थे जो वह नहीं थे।

  1. गलत विकल्प:

उनकी गलत फिल्म पसंद ने उन्हें उस मुकाम पर पहुंचा दिया जहां कोई उन्हें पसंद नहीं करता था।

उन्होंने कई भूमिकाओं से इनकार कर दिया, जो बाद में बड़ी हिट बन गईं, जिनमें से एक सबसे लोकप्रिय उदाहरण “ताल” में अनिल कपूर की भूमिका है।

  1. उसकी फिटनेस पर ध्यान नहीं देना:

आज के युग में लगभग हर बॉलीवुड अभिनेता देवदारु बने रहने की कोशिश करता है और न केवल यह कि वे फिल्म की आवश्यकताओं के अनुसार अपने शरीर पर काम करते हैं लेकिन समय के साथ गोविंदा की काया बदसूरत हो गई जिसके कारण उनके लिए एक भूमिका में फिट होना मुश्किल था।

  1. डेविड धवन के साथ उनका टकराव:

गोविंदा की ज्यादातर सुपर हिट फिल्में डेविड की वजह से हुईं, वह गोविंदा की एक बड़ी वजह थी कि उन्हें हीरो नं .1 कहा जाने लगा।

सूत्रों के अनुसार उनका डेविड के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके कारण डेविड धवन ने सलमान खान और संजय दत्त को फिल्में देनी शुरू कर दी थीं और गोविंदा के करियर में गिरावट आई थी।

Back to top button