बिग ब्रेकिंग

ASI की लाश मिली: होटल के कमरे में फंदे में लटकी ASI की लाश मिली…. दो दिन पहले हुए थे लाइन अटैच….पुलिस की टीम मौके पर…

दुर्ग 21 मई 2022। दुर्ग से एक बड़ी खबर आ रही है। ASI  ने एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला दुर्ग के छावनी थाना क्षेत्र का है। ASI का नाम फारूख शेख है। मामले की जानकारी मिलने के बाद दुर्ग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई है और मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले ही दुर्ग एसएसपी ने ASI को लाइन अटैच किया था ।

जानकारी के मुताबिक भिलाई के छावनी थाना में ASI फारूख शेख दो दिन पहले तक पदस्थ था। शिकायतें मिलने के बाद दुर्ग एसएसपी ने अभिषेक पल्लव ने ASI को लाइन अटैच कर दिया था। खबर है कि लाइन अटैच होने के बाद से ही एएसआई डिप्रेशन में था। कल शाम वो भिलाई के बसंत टाकिज के पास स्थित सुविधा होटल में पहुंचा था। होटल में ही एक कमरे में वो रूका हुआ था।

आज जब काफी देर तक होटल का कमरा नहीं खुला तो कमरा खुलवाया गया, जिसके बाद एएसआई को फांसी पर लटका हुआ पाया गया। होटल के कमरे से कुछ शराब की बोतलें भी मिलने की बात सामने आयी है, लेकिन अभी इस मामले में पुलिस ने कुछ भी नहीं कहा है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद ही कुछ पाने की स्थिति में होगी।

फिलहाल होटल में पुलिस की टीम पहुंची हुई है और जांच कर रही है। पुलिस की टीम इस मामले में अलग-अलग एंगल  से जांच कर रही है।  

Back to top button